ममता ने जनता की अदालत में की न्याय की मांग

कहा- हादसे को लेकर विपक्ष फैला रहा है गलत सूचना

बीरभूम: हाल ही में उत्तर बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया था। ममता बनर्जी के पैर और कमर में चोट लगी है। बड़े-बड़े डॉक्टर पहले से ही उनका इलाज कर रहे हैं।

विशेष थेरेपी भी चल रही है, इसीलिए सीएम ममता सोमवार को बीरभूम के दुबराजपुर की बैठक में शामिल नहीं हुईं। इसके बजाए उन्होंने उस मीटिंग में वर्चुअली एक संदेश दिया।

उन्होंने कहा कि वह अब ठीक हैं। पैर और पीठ की चोट से उबरने के बाद वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगी। साथ ही, मुख्यमंत्री के मुंह से उस दिन की आपदा के बारे में सनसनीखेज बातें भी सुनने को मिली। उन्होंने कहा कि अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो उनके हेलिकॉप्टर का बड़ा हादसा हो जाता।

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं ठीक हूं, लेकिन मेरी पीठ और पैर में चोटें हैं। 30 सेकंड बाद ही, हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो जाता और सब कुछ नष्ट हो गया रहता।

उन्होंने कहा कि जो आदमी 30 सेकंड में मर सकता था उसके बारे में विपक्ष गलत सूचना फैला रहा है। मैं जनता से इसका निर्णय करने के लिए कहूंगी। वहीं, मौजूदा शारीरिक स्थिति के बारे में बात करते हुए ममता ने कहा कि अब मुझे हर दिन चार घंटे अलग-अलग थेरेपी लेनी पड़ती है। मुझे 7-8 दिन और चाहिए, इसलिए हो सकता है कि मैं पंचायत चुनाव में आप तक नहीं पहुंच पाऊं।

सीएम ने कहा कि अब वह हर दिन चार घंटे थेरेपी ले रही हैं। यहां तक ​​कि एक या दो छोटे ऑपरेशन भी करने पड़ सकते हैं। मैं एक छोटे से ऑपरेशन के बाद सड़कों पर निकलूंगी। चिंता मत कीजिए। मैं मानसिक और शारीरिक रूप से बिल्कुल स्वस्थ हूं।

seeking justiceउत्तर बंगाल में चुनाव प्रचारजनता की अदालतन्याय की मांग