कुत्ते के पिल्ले को हाथ में लेकर ट्रेडमिल पर दिखीं ममता

ट्रेडमिल पर चलना बहुत फायदेमंद : सीएम

कोलकाता : प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वास्थ्य के प्रति हमेशा सचेत रहती है। ऐसा उन्होंने खुद बार-बार कहा हैं। उन्होंने इस बात को नहीं छिपाया कि वह नियमित रूप से व्यायाम करती हैं लेकिन असल में फिटनेस के लिए वह क्या करती हैं। इस बार यह बात सामने आई।

मुख्यमंत्री ने खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। वहां वह हाथ में कुत्ते के पिल्ले लिए ट्रेडमिल पर चलती दिख रही हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हर जगह तेजी से चलती हैं, चाहे वह समतल हो या पहाड़ी। वह हमेशा शरीर और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहती हैं।

रविवार को मुख्यमंत्री के व्यायाम का एक वीडियो सामने आया, जिसमें देखा जा रहा है कि वे दोनों हाथों में कुत्ते के बच्चे को पकड़ कर ट्रेडमिल पर चल रही हैं।

इंस्टाग्राम के रील में देखा जा सकता है कि कुत्ते का पिल्ला एकटक से मुख्यमंत्री की ओर देख रहा है। ट्रेडमिल पर साड़ी पहनकर ममता बनर्जी चल रही हैं। किसी को साड़ी पहनकर ट्रेडमिल पर चलते देखना आम बात नहीं है। इस मामले में भी ममता ने खास ध्यान खींचा है।

उन्होंने वीडियो का कैप्शन दिया है कि कुछ दिन आपको अतिरिक्त प्रेरणा की जरूरत होती है। शरीर को फिट रखने के लिए ट्रेडमिल पर चलना बहुत फायदेमंद होता है। हालांकि कितनी देर टहलना चाहिए, यह विशेषज्ञों की सलाह के अनुसार ही करना चाहिए। कई लोग आमतौर पर ट्रेडमिल पर चलते समय संगीत सुनते हैं।

State Chief Minister Mamta Banerjeeकुत्ते का पिल्लाप्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जीमुख्यमंत्री ने खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया