असलहों और 100 कारतूसों के साथ शख्स गिरफ्तार

कोलकाता में मिला हथियारों का जखीरा

कोलकाताः कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ)  को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कोलकाता के  एपीसी रोड इलाके से पुलिस ने जॉय चौधरी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके बाद से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि जॉय के पास से तीन सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल और एक देसी कट्टे के अलावा 100 जिंदा कारतूस और 16000 रुपये बरामद किए गए हैं। व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ेंः हथियार तस्कर के घर पर STF की छापेमारी

गौरतलब है कि, बता दें कि कार्बाइन पिछले महीने कोलकाता से बरामद हुई थी।  एसटीएफ ने उत्तरी कोलकाता के सिंथी मोड़ इलाके से चार लोगों को कार्बाइन के साथ गिरफ्तार किया था।

कार्बाइन के अलावा कई आग्नेयास्त्र और बहुत सारे नकली नोट बरामद किए गए थे।  पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुप्त सूत्रों से छापेमारी कर यह हथियार बरामद किया गया था।

इस घटना में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार लोगों में दो बिहार के रहने वाले थे। उस घटना के चंद दिनों के भीतर ही कोलकाता में हथियारों की बरामदगी की घटना से हड़कंप मच गया था।

# latest news of kolkataKOLKATA HINDI NEWSkolkata police stflatest news of west bengalSinthi Mor of North Kolkataउत्तरी कोलकाता के सिंथी मोड़एपीसी रोड इलाकेकोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्सस्पेशल टास्क फोर्स