भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मीडिया सेंटर का हुआ उद्घाटन

रांची : झारखंड के प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को हरमू रोड में स्थित मारू टावर में भाजपा के मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया. साथ ही सभी ने भरोसा जताया कि भाजपा के संकल्प-मोदी की गारंटी पर झारखंड के लोग भी चुनाव में भरोसा जतायेंगे. मीडिया से बात करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि रविवार को पार्टी का घोषणा पत्र जारी हो गया है. पीएम ने गरीबों के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं.

देश में कोई भी भूखे नहीं सोयेगा, यह मोदीजी की गारंटी है. गरीबों को इलाज के लिए आयुष्मान योजना से जोड़ा. पैसे के अभाव में इससे इलाज अब नहीं रुकता. इसे और विस्तार देते हुए पीएम ने 70 साल पूरा करनेवाले या इससे अधिक के सभी वर्ग के लोगों को भी इसका लाभ देने की बात की है. बीमार होने के बाद उनका इलाज नहीं हो पाता था, उसे भी लाभ मिलेगा. 10 वर्ष में 4 करोड़ से अधिक आवास दिया. आनेवाले समय में और 3 करोड़ लोगों को आवास सरकार देगी.

इस तरह से सबको अपना घर देने की तैयारी है. फूड प्रोसेसिंग हब बनाने की तैयारी है जिससे किसानों को लाभ मिलेगा. रोजगार के अवसर भी सृजित होंगे. अपोजिशन जो कहता है कि रोजगार की बातें भाजपा नहीं करती, अब इसका जवाब इससे दिखेगा. श्री अन्न योजना, सहकारिता नीति लायेंगे. स्वनिधि स्कीम से गांवों में 50 हजार का कर्ज मिलेगा. मौके पर प्रदेश मीडिया प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव, मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, सह मीडिया प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह, अशोक बड़ाईक समेत पार्टी के अन्य नेता भी उपस्थित थे.

 

ये भी पढ़ें : साहिबगंज: गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत, तलाश जारी