हावड़ा जा रही मिनी बस मेयो रोड पर पलटी, कई घायल

ओवरटेक करने के दौरान हादसा

कोलकाता: राजधानी कोलकाता में एक और भयानक सड़क हादसा हो गया। शनिवार दोपहर मेयो रोड पर यात्रियों से भरी एक हावड़ा-मेटियाबुरुज रूट की मिनी बस पलट गयी। इस हादसे में बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रारंभिक छानबीन के पता चला है कि मिनी बस ओवरटेक करने के दौरान मेयो रोड और डफरिन रोड के जंक्शन पर गांधीमूर्ति के पास अपना नियंत्रण खो दिया था।

पुलिस की मदद से घायलों को एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे के बाद कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा। बाद में पुलिसकर्मियों ने एक तरफ क्रेन लगाकर मिनी बस को सीधा किया और यातायात फिर से सामान्य हो गया। इस बीच शनिवार दोपहर हुई इस घटना से राहगीरों में दहशत फैल गई।

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 8 लोग घायल हो गए हैं। यह मिनी बस हावड़ा की ओर जा रही थी। बस में कई यात्री सवार थे। कई बस के अंदर फंस गए। हादसे के तुरंत बाद पुलिस कर्मी और प्रत्यक्षदर्शी वहां पहुंचे।

उन्होंने बस के आगे और पीछे के शीशे तोड़ दिए और बस के अंदर से यात्रियों को बाहर निकाला। कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

Howrah Metiaburuj Route Mini Busmini bus overturned on mayo roadmini bus overturned while overtakingओवरटेक करने के दौरान मिनी बस पलटीमिनी बस मेयो रोड पर पलटीहावड़ा-मेटियाबुरुज रूट की मिनी बस