मंत्री जॉन बारला का  काफिला दुर्घटनाग्रस्त

दूध की गाड़ी ने मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल

धुपगुड़ी : केंद्रीय राज्य मंत्री जॉन बारला की एस्कॉर्ट वैन भयानक हादसे का शिकार हो गई, हालांकि केंद्रीय मंत्री को कोई चोट नहीं आई है। इस घटना में चार सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। धुपगुड़ी ब्लॉक के ठाकुरपत इलाके में राजमार्ग 48 पर हुई दुर्घटना के कारण अस्थायी यातायात बाधित हुआ है।

बंगाल में फिलहाल पंचायत चुनाव का प्रचार चल रहा है। इस कारण भाजपा के मंत्री और नेता चुनाव प्रचार के लिए विभिन्न इलाकों में जा रहे हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, एस्कॉर्ट वैन जलपाईगुड़ी से बानारहाट स्थित केंद्रीय मंत्री जॉन बारला के घर जा रही थी। उस समय बारिश हो रही थी। रास्ते में धुपगुड़ी ठाकुरपाड़ा इलाके में एशियन हाईवे 48 पर अचानक एक दूध की गाड़ी सामने आ गयी। वह नियंत्रण खो बैठा और एस्कॉर्ट वैन से टकरा गया। ऐसा माना जा रहा है कि बारिश से भरी सड़क पर तेज रफ्तार के कारण नियंत्रण खोने के बाद दूध की गाड़ी एस्कॉर्ट वैन से टकरा गई, हालांकि उस समय जॉन बारला उस गाड़ी में नहीं थे।

इससे कार में सवार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत ही धूपगुड़ी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, दोनों पुलिसकर्मियों को बाद में जलपाईगुड़ी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि उनकी हालत गंभीर थी।

milk floatMinister John Barla's convoy met with an accidentUnion Minister of State John Barlaकेंद्रीय राज्य मंत्री जॉन बारलादूध की गाड़ीमंत्री जॉन बारला का  काफिला दुर्घटनाग्रस्त