राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक ! सुरक्षा घेरे को तोड़ एक शख्स ने राहुल गांधी को लगा लिया गला

भारत जोड़ा यात्रा कर रहे थे राहुल गांधी

होशियारपुर (पंजाब): भारत जोड़ा यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सुरक्षा में मंगलवार को बढ़ी चुक देखने को मिला।

आज, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्र पंजाब से गुजर रही है। इसी बीच, मंगलवार को राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली। प्रदेश के होशियारपुर के दसूहा में भारत जोड़ा यात्रा के दौरान एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़कर राहुल गांधी के करीब पहुंच गया और राहुल गांधी के गले लग गया।

हालांकि राहुल गांधी के करीब आते ही सुरक्षाकर्मी और नेता सक्रिय हो गये और उस शख्स को तुरंत वहां से हटाया गया।

इसे भी पढ़ेंः बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का जून 2024 तक बढ़ा कार्यकाल

सवाल यह है कि कांग्रेस की भारत जोड़ा यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में ऐसी चुक कैसे हो गयी। कड़ी सुरक्षा के बादभी एक शख्स राहुल गांधी के नजदीक कैसे पहुंच सकता है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी की सुरक्षा में यह पहली बार चुक होने की घटना नहीं है। इइससे पहले भी सुरक्षा में चुक हो चुकी है। राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस दो बार गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिख चुकी है।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश और पवन खेड़ा के ट्विटर पर साझा किये गये पत्र में लिखा था, ऐसे कई उदाहरण हैं जहां अज्ञात लोग राहुल गांधी के बहुत करीब आ गये, उसके वीडियो और फोटोग्राफिक सबूत साझा किए जा सकते हैं।

उस दौरान पार्टी ने यह भी कहा कि हरियाणा पुलिस की खुफिया इकाई के कर्मियों ने यात्रा में घुसपैठ की थी और इस पर शिकायत भी दर्ज की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

a man strangled Rahul Gandhibharat jodo yatra rahul gandhiBharatJodoYatraMistake in the security of Rahul Gandhi! Breaking the security cordon