मिथुन चक्रवर्ती को बेचैनी और सीने में तेज दर्द, अस्पताल में भीर्ती

रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे: एक्ट्रेस मदालसा शर्मा

कोलकाता, सूत्रकार : एक्टर-पॉलिटिशयन मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मिथुन को कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। सोर्स के मुताबिक, एक्टर को सीने में दर्द उठा और बेचेनी महसूस हुई। इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

हॉस्पिटल में एडमिट हुए मिथुन

मिथुन चक्रवर्ती 73 साल के हैं। शनिवार सुबह को अचानक उनके सीने में दर्द उठा। हल्की-हल्की बेचैनी भी महसूस हो रही थी। तबीयत बिगड़ने से पहले उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।   मिथुन चक्रवर्ती के करीबी सूत्रों ने बताया कि अभिनेता असहज महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उनका इलाज चल रहा है। लेकिन उनकी बहू और ‘अनुपमा’ में काव्या का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने कहा कि एक्टर सिर्फ रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे। ये अफवाह कौन फैला रहा है?

मिथुन बीते साल नवंबर महीने में टीवी शो ‘सारेगापामा’ के एपिसोड में चीफ गेस्‍ट बनकर पहुंचे थे। वहां बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने पिता के लिए एक प्यारा सा वीडियो मैसेज भेजा था, जिसे सुनते ही मिथुन अपने आंसू नहीं रोक पाए और इमोशनल हो गए। तब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। इसके अलावा एक्टर को 2024 में पद्म भूषण दिए जाने का भी ऐलान किया गया था, जिस पर एक्टर ने खुशी जाहिर की थी और सरकार का धन्यवाद किया था।

 

मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। पद्म भूषण मिलने के बाद उन्होंने खुशी जताते हुए कहा था कि ‘ये पुरस्कार पाकर खुश हूं। मैं सभी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिये कुछ नहीं मांगा। बिना मांगे कुछ पाने की बेहद खुशी महसूस हो रही है। ये बहुत अद्भुत और अलग एहसास है। मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है।

इतना प्यार और सम्मान देने के लिए सभी को थैंक्यू। मैं इस अवॉर्ड को अपने फैंस को डेडिकेट कर रहा हूं। ये अवॉर्ड दुनियाभर में मौजूद मेरे उन फैंस के लिए है, जिन्होंने मुझे निस्वार्थ प्यार दिया। मेरा ये पुरस्कार सभी शुभचिंतकों को जाता है।

Actor Politician Mithun ChakrabortyActress Madalsa Sharmaadmitted to hospitalMithun Chakraborty has restlessness and severe chest painअस्पताल में भीर्तीएक्टर पॉलिटिशयन मिथुन चक्रवर्तीएक्ट्रेस मदालसा शर्मामिथुन चक्रवर्ती को बेचैनी और सीने में तेज दर्द