मोदी ने दी अभिनेता चिरंजीवी को बधाई

अभिनेता चिरंजीवी को ‘भारतीय फिल्मों का इस वर्ष का व्यक्तित्व’ पुरस्कार

नई दिल्लीः पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलुगू अभिनेता चिरंजीवी को सिनेमा जगत में उनके योगदान के लिए ‘भारतीय फिल्मों का इस वर्ष का व्यक्तित्व’ पुरस्कार दिए जाने पर बधाई दी।

चिरंजीवी को यह सम्मान गोवा में चल रहे भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के हाथों दिया गया।

मोदी ने इस संदर्भ में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम ने ट्वीट पर अभिनेता चिरंजीवी को बधाई दी।

उन्होंने ने ट्वीटर पर संदेश में कहा, “चिरंजीवी गारु उल्लेखनीय हैं। उनके समृद्ध काम, विविध भूमिकाओं और अद्भुत प्रकृति ने उन्हें पीढ़ियों से फिल्म प्रेमियों के लिए प्रिय बना दिया है। @आईआईएफआईगोवा में इस वर्ष का भारतीय फिल्म व्यक्तित्व से सम्मानित होने पर उन्हें बधाई।”

इसे भी पढ़ेः विकास के मुद्दों को छोड़ मोदी को औकात दिखाने में प्रयासरत है कांग्रेस : पीएम मोदी

आपको बता दें कि चिरंजीवी ने चार दशक से अधिक समय के अपने फिल्मी कॅरियर में 150 से अधिक फिल्मों में काम किया जिनमें अधिकतर फिल्में तेलुगू में और कुछ हिंदी, तमिल तथा कन्नड़ में भी थीं।

chiranjeevi about narendra modichiranjeevi and modichiranjeevi latest newschiranjeevi pm modinarendra modi about chiranjeevipm narendra modi wishes to chiranjeevi