तीन दिवसीय दौरे पर 22 को बंगाल आ रहे हैं मोहन भागवत

पिछले साल 23 जनवरी को भी मोहन भागवत कोलकाता में ही थे

कोलकाता, सूत्रकार : अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समरोह 22 जनवरी को होगा। राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत सीधे वहां से कोलकाता आ रहे हैं।

भागवत तीन दिवसीय दौरे पर राज्य में आ रहे हैं। वे 22 जनवरी को कोलकाता में कदम रखेंगे। 23 जनवरी और 24 जनवरी को वे बंगाल में आॉयोजित होने वाले कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

23 जनवरी को बारासात में सरसंघ चालक मोहन भागवत का कार्यक्रम है। वहां 1000 स्वयंसेवक उपस्थित रहेंगे। पिछले साल 23 जनवरी को भी मोहन भागवत कोलकाता में ही थे।

भागवत ने नेताजी के जन्मदिन के मौके पर शहीद मीनार में एक बैठक की थी। मालूम हो कि सरसंघ चालक पिछले महीने दो दिवसीय दौरे पर बंगाल आये थे। पूर्व सीबीआई प्रमुख उपेन विश्वास से लेकर भारतीय फिल्म स्टार विक्टर बनर्जी, तबला वादक विक्रम घोष से लेकर बीजेपी नेता कल्याण चौबे के घर भी गए थे।

लोकसभा चुनाव के माहौल में मोहन भागवत के बार-बार बंगाल दौरे की चर्चा हर तरफ हो रही है। हालांकि बीजेपी की ओर से दिलीप घोष पहले ही कह चुके हैं कि वह साल में कई बार इस राज्य में आते हैं।

Lok Sabha election environmentRam temple in AyodhyaRashtriya Swayamsevak Sangh chief Mohan Bhagwatअयोध्या में राम मंदिरराष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघसंचालक डॉ. मोहन भागवतलोकसभा चुनाव के माहौल