सास ने 2 लाख की सुपारी देकर पुत्रवधू का अपहरण करवाया

पीड़ित महिला का मायका सोनारपुर में है

दक्षिण 24 परगना:  जिले के बारुईपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सास को उसकी पुत्रवधू पसंद नहीं थी। इसी वजह से बदमाशों को दो लाख रुपए की सुपारी देकर उसको अगवा करवा लिया।

आरोप है कि महिला को बारुईपुर स्थित एक मकान में दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया। पूरे घटनाक्रम में सास को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी का नाम परी मंडल है। इस घटना में शामिल अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

आरोप है कि ससुराल वालों ने बहू को अगवा करने के लिए 2 लाख रुपये की सुपारी दी थी। अपहरण के बाद उसे बारुईपुर स्थित घर में रखा गया था, लेकिन वह किसी तरह वह वहां से भाग जाने में सफल रही। उसके बाद उसने इस घटना की सूचना नरेंद्रपुर थाने को दी।

पीड़िता ने कहा कि शादी के बाद से ही मुझे प्रताड़ित किया जाता है। हालांकि, मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा कुछ होगा। कुछ लोग आए और मुझे उठा कर ले गए। मैं बड़ी मुश्किल से बाहर आई और पुलिस स्टेशन में शिकायत की। पुलिस को जब पूरे मामले की जानकारी मिली, तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और उसके बाद सास को गिरफ्तार कर लिया।

उसने बताया कि उसकी शादी 2015 में हुई थी। पीड़ित महिला का मायका सोनारपुर में है। उसका एक बच्चा भी है। महिला ने दावा किया कि वह अपनी सास को पसंद नहीं थी आरोप है कि पति को नशे में रखा गया है। 6 महीने तक पता नहीं चला कि उसका पति कहां है।

hostage for dayskidnapped daughter in lawKidnapped him by giving supariदिनों तक बंधकपीड़ित महिलापुत्रवधू का अपहरण करवायासुपारी देकर अगवा