दमदम एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ मां-बेटा गिरफ्तार

इस घटना के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है

कोलकाताः नेताजी सुभाष चंद्र बोस अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार की सुबह सीआईसीएफ के अधिकारियों ने गोली के साथ एक मां-बेटा को गिरफ्तार किया है।

बाद में उन दोनों को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे थाने की पुलिस को सौंप दिया गया। गिरफ्तार आरोपी की शिनाख्त मोहम्मद गालिब के रुप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ करने के बाद उसकी मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी अपनी मां के इलाज के लिए जा रहा था। वह बेंगलुरु जाने के लिए टिकट लिया था।

इसे भी पढ़ेंः BREAKING : सड़क हादसे में रिम्स के डॉक्टर की मौत

शनिवार को दोनों को बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया। उसके बैग से ये 4 गोलियां बरामद की गयी हैं। इस घटना के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सीआईएसएफ इस बात की जांच कर रही है कि कोलकाता अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर यात्री के बैग में कारतूस क्यों रखा गया था, वह इस कारतूस को लेकर कहां जा रहा था और किस मकसद से अपने पास रख रहा था। हवाई अड्डे के सूत्रों के मुताबिक, यात्री शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे एयर एशिया की बेंगलुरु जाने वाली उड़ान पकड़ने के लिए हवाईअड्डे पर गया था।

यात्री के हाथ में एक बैग था। बैग की जांच के दौरान धातु की मौजूदगी का पता चला। बैग खोलकर तलाशी लेने पर पता चला कि उसमें चार राउंड कारतूस पड़े हुए हैं।

 

Netaji Subhash Chandra Bose International Airportनेताजी सुभाष चंद्र बोस अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे