Sidhu Moose Wala के बरसी पर फूट-फूटकर रोईं मां, दिया ये इमोशनल मैसेज

दिवगंत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत को आज पूरे एक साल हो गये हैं। आज ही के दिन ही पिछले साल मानसा गांव में गैंगस्टार गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने उनकी गोली मारकर हत्या की थी। आज मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Death anniversary) की बरसी पर उनका परिवार और उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। इस दौरान श्मशान घाट के पास मूसेवाला के पोस्टर से दुकानों को सजाया गया हैं। गांव में विशेष आयोज न किए जा रहे हैं।

इस मौके पर मूसेवाला मां चरणजीत कौर अपने बेटे को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, वह दिन खुशी से आया, जब मैंने अपने गर्भ में आपको महसूस किया। 9 महीने बड़े प्यार और इच्छा से आपको पाला और जून में आपको अपनी गोद में बैठाया, कभी नजर से बचाती तो कभी खिलखिलाती। सुंदर दस्तार सजाती, कभी सच्चाई और ईमानदारी का पाठ पढ़ाती। कभी काम की कीमत का ज्ञान सिखाती। झुककर चलना बुरा नहीं है, यह ध्यान में रखकर तुम्हें मंजिल तक पहुंचाती थी, पर मुझे पता न था बेटा तेरा मुकाम तुझे मुझसे दूर कर देगा।

 

इसके अलावा उनकी मां उस जगह पर पहुंची जिस जगह पर सिद्धू मूसेवाला को गोली मारी गई थी। वहीं गांव में उस जगह पर गोली के निशान देखकर वे फूट-फूटकर रोने लगी। उन्होंने कहा कि ”गोलियों के निशान मुझे उस क्रूरता की याद दिलाते हैं जिसका मेरे बेटे ने सामना किया। एक साल बीत चुका है लेकिन हम अभी भी न्याय का इंतजार कर रहे हैं। मास्टरमाइंड को सजा मिलने तक न्याय के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि उनकी हत्या एक बड़ी साजिश का हिस्सा है और असली आरोपी अभी बेनकाब नहीं हुए हैं।” बता दें कि पंजाब पुलिस इस मामले में 25 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। वहीं 34 आरोपी नामजद है।