MP अभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु को दी खुली चुनौती, कहा-

हिम्मत हो तो सीबीआई और ईडी से गिरफ्तार करके दिखाएं

पूर्व मेदिनीपुर : सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी ने ताशपुर (पटाशपुर) में मंगलवार को आयोजित एक सभा में राज्य के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी को खुले आम चुनौती देते हुए कहा कि अगर आपके पास हिम्मत है, तो मुझे ईडी और सीबीआई के हाथों गिरफ्तार करके दिखाए।

उन्होंने तृणमूल के जनज्वार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां भाजपा के इशारे पर काम करती हैं। अभिषेक ने शुभेंदु अधिकारी को ‘अविश्वसनीय’ बताते हुए उन पर हमला बोलते हुए उन्हें देशद्रोही और मीरजाफर कह डाला।

मैं आपको चुनौती देता हूं, अगर आपके पास हिम्मत है तो ईडी-सीबीआई से गिरफ्तार करवाएं। देखते हैं आपके मोदीजी और अमितजी में कितनी ताकत है। मेरे पास लोग हैं। शुभेंदु और दिलीप को चोर और धोखेबाज बताते हुए अभिषेक ने कहा कि वे नवज्वार पदयात्रा को रोकना चाहते थे, लेकिन नहीं कर सकें। शुभेंदु की आँखों में डर और तन में मायूसी है। तृणमूल को कोई नहीं रोक सकता।

इसके बाद सांसद अभिषेक ने 2000 रुपए के नोट को रद्द करने पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि यह तुगलकी फैसला है। कभी नोटबंदी तो कभी लॉकडाउन। पैसे बदलने के लिए लाइन में खड़े होने के दौरान 140 लोगों की मौत हो गई थी। अब फिर से नोटबंदी।

प्रधानमंत्री बदलाव की राजनीति में विश्वास करने लगे हैं। बस नजरिया नहीं बदला। अभिषेक ने इस दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोई भी समझदार व्यक्ति बीजेपी नहीं करता है। उन्होंने वामपंथियों को भी आड़ें हाथ लिया।

#cm mamta banerjeeAbhishek Banerjee gave an open challenge to ShubhenduED and CBIMP Abhishek Banerjeeअभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु को दी खुली चुनौतीईडी और सीबीआईसांसद अभिषेक बनर्जीसीएम ममता बनर्जी