सामूहिक गीता पाठ के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के तौर पर पहुंचे सांसद कल्याण बनर्जी

मुझे भी आमंत्रित किया गया था

हुगली: आगामी 24 दिसंबर को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में आयोजित होने वाले सामूहिक गीता पाठ के कार्यक्रम से पहले हुगली जिले में श्रीरामपुर के महेश जगन्नाथ मंदिर प्रांगण में रविवार को हुए सामूहिक गीता पाठ का कार्यक्रम हुआ जिसमें सैकड़ों लोगों ने एक साथ गीता पाठ किया। इस कार्यक्रम में श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रतिनिधि के तौर पर पहुंचे।

सुबह विश्वशांति यज्ञ के बाद 11 बजे से गीता पाठ शुरू होगा जो साढ़े बारह बजे तक चला। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रदीप मजूमदार ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। सांसद कल्याण बनर्जी यज्ञ में बैठे। विधायक डा सुदीप्तो रॉय, पूर्व राज्यपाल श्यामल सेन, जिलाधिकारी, एसडीओ और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी उपस्थित रहे।
सूत्रों के अनुसार, कार्यक्रम में कई तृणमूल नेताओं को आमंत्रित किया गया था। लेकिन खबर है कि भाजपा से किसी को भी न्योता नहीं दिया गया था। हालांकि आयोजक इस आयोजन को लेकर राजनीति नहीं चाहते हैं। सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आमंत्रित किया गया था। मुझे भी आमंत्रित किया गया था।
मुख्यमंत्री ने मुझे अपने प्रतिनिधि के तौर पर यहां को कहा था। विश्व शांति के लिए यहां सभी एकत्र हुए हैं। इसलिए मैं शामिल हो गया।सांसद ने कहा कि यह आयोजन पिछले कुछ महीनों से किया जा रहा है। इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

मंदिर के प्रमुख सेवायत सौमेन अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा महेश को पर्यटन केंद्र के अंतर्गत लाने के बाद से जगन्नाथ मंदिर और रथ की प्रसिद्धि और फैल गई है। यह कार्यक्रम देश और प्रदेश के कल्याण के लिए है।

group gita recitationKalyan BanerjeeMP Kalyan Banerjeeविश्वशांति यज्ञसामूहिक गीता पाठ