मुकेश खन्ना ने तुनिषा के परिवार को बताया कसूरवार

मुकेश खन्ना का तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर रिएक्शन

मुंबई / एक के बाद एक अभिनेत्रियों की मौत ने सबको हैरान-परेशान कर दिया है। ऐसा ही एक केस है तुनिषा शर्मा  सुसाइड केस जिसने सबको दंग कर दिया है। हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर तुनिषा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। हालांकि इस मामले में तुनिषा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े : Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस से डरा, तुनिषा शर्मा का एक्स बॉयफ्रेंड शीजान

एक ओर सोशल मीडिया पर यह मामला तूल पकड़ा नजर आ रहा है तो ऐसे में दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने साफ कहा कि अगर लड़की सुसाइड करने जैसा कदम उठाती है तो इसमें उसके माता-पिता कुसूरवार हैं क्योंकि वह कभी अपनी बेटियों से मिलते नहीं हैं और ना जानने की कोशिश करते हैं कि उनकी लाइफ में क्या चल रहा है।

दरअसल मुकेश खन्ना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह तुनिषा शर्मा सुसाइड को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में मुकेश कहते हैं, ‘कम उम्र की लड़कियां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ आकर्षित होती हैं। टीवी इंडस्ट्री में काम करती हुईं ये एक्ट्रेसेस 20-22 साल की लड़कियां जो विद्रोह भी करती हैं और अपने दिल को तोड़ भी लेती हैं। बहुत जल्द उनका दिल टूट भी जाता है। यह एक संवेदनशील स्थिति होती है। एक और एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सबके सामने स्तब्ध करने वाला सुसाइट कर लिया। गौरतलब है कि ये सुशांत सिंह राजपूत से शुरू हुआ है’।

आगे उन्होंने कहा कि ‘तुनिषा सोशल मीडिया पर सबको प्रेरित करती थीं, अच्छे-अच्छे पोस्ट लिखती थीं उसने सुसाइड कर लिया है और फिर एक प्रश्न को सबके सामने उजागर कर दिया है कि ये बंद कब होगा।

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि ‘ये होता है सिर्फ एक बचकानी उम्र के पड़ाव पर बचकानी घटनाओं की वजह से। एक लड़की छोटे से कस्बे से आती है टीवी इंडस्ट्री की चकाचौंध को देखकर, जहां पर लड़कियों को काम मिलना बहुत आसान हो गया है, लेकिन जिस तरह से इंडस्ट्री में काम होता है उस बीच ऐसी घटना कोई हैरान करने वाली है। तुनिषा चली गईं और उंगलियां उसके ब्वॉयफ्रेंड पर उठ रही हैं, लेकिन उसके पीछे जो कारण है, उस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है’।

उन्होंने आगे मुकेश खन्ना ने कहा कि ‘मैं भी काम कर चुका हूं टीवी में लेकिन हमारे टाइम में ऐसा नहीं होता था। सबसे बड़े कुसूरवार माता-पिता हैं। अगर लड़कियां किसी से प्यार करती हैं, तो उसे अपना जीवन साथी समझने लगती हैं, लेकिन फिर पता चलता है कि वह लड़का तो किसी और डेट कर रहा है। अब सोचिए उस मासूम लड़की का दिल टूट जाता है और ऐसा ही तुनिषा के साथ हुआ। लड़कियां मां-बाप, भाई बहन, दोस्त और रिश्तेदारों को विश्वसनीय मानती हैं। तुनिषा से अगर वह एक मिनट बात कर लेती, तो वह शायद यह कदम नहीं उठाती। हर माता-पिता से कहूंगा कि जो अपनी बेटियों को टीवी या फिर फिल्म इंडस्ट्री में जाने के लिए छोड़ देते हैं, उन्हें उनसे मिलना चाहिए। उनसे बात करना चाहिए मिलना चाहिए। मैं कहूंगा कि कभी भी अपनी बेटी को इस इंडस्ट्री में अकेला मत छोड़िए। हर महीने बेटियों से मिलिए बातचीत कीजिए।

Mukesh Khanna told Tunishas family guiltySheezan Mohammed KhanTunisha sharma