बंगाल : TMC विधायक मुकुल रॉय की तबीयत बिगड़ी

अस्पताल में भर्ती

कोलकाता : नदिया जिले के कृष्णनगर उत्तर से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) विधायक मुकुल रॉय अचानक बीमार पड़ गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज कोलकाता के ईएम बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय ने कहा, पिताजी को लंबे समय से न्यूरोलॉजिकल समस्या है। कभी-कभी सिर में पानी जमा हो जाता है। सिर में पानी जमा होने के कारण शरीर के सामान्य संतुलन को बनाए रखने में भी मुश्किल होती है। साथ ही पिता पार्किंसंस रोग से पीड़ित हैं। इसके परिणामस्वरूप समग्र शारीरिक स्थिति बिगड़ गई है।

इसे भी पढ़ेंः कोलकाता एयरपोर्ट पर 24 घंटे में 2 विमानों की इमरजेंसी लैंडिंग

सुभ्रांशु ने कहा कि रविवार सुबह से ही मुकुल रॉय की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गयी थी। रात के दौरान शारीरिक स्थिति बिगड़ने के कारण परिवार ने और कोई जोखिम नहीं लिया। रात को ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल न्यूरोलॉजिस्ट की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

सुभ्रांशु ने कहा, फिलहाल डॉक्टर पिता को देख रहे हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे आज क्या रिपोर्ट देते हैं। शुभ्रांशु ने कहा, पिताजी पूरी तरह से होश में हैं। उन्होंने हमसे बात भी की है।

बता दें, मुकुल रॉय बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़े थे, लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद वह बीजेपी को छोड़कर फिर से अपनी पुरानी पार्टी टीएमसी कांग्रेस में लौट गए हैं।

All India Trinamool CongressLETEST NESWS OF WEST BENGALMukul Roy's health deterioratedtmc mukul royWEST BENGAL