Mumbai Murder Mystery : सिर कटी महिला की हुई शिनाख्त, हत्यारा निकला पति-देवर

महाराष्ट्र : मुंबई के निकट ठाणे जिले के मीरा भायंदर इलाके में शुक्रवार को उत्तन थाना क्षेत्र में समुंद्र किनारे एक ट्रैवल बैग में महिला की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी मच गई थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था जिसके बाद अब पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही इस पूरे मामले को सुलझा लिया है। मृत युवती की शिनाख्त भी हो गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक युवती नायगांव की रहनेवाली थी।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवती की हत्या के आरोप में उसके पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का पति नट्टू सिंह और देवर चुनचुन सिंह नेपाल के मूलत के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस दोनों की रिमांड के लिए शनिवार को उन्हें अदालत में पेश करेगी।

उल्लेकनीय है कि शुक्रवार सुबह मछुआरे जब समुद्र के किनारे जब मछली पकड़ने जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें एक ट्रैवल बैग पानी में तैरता हुआ दिखा। मछुआरों ने पुलिस को बताया उस बैग को देख उन्हें संदेह हुआ जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने जब बैग खोला तो उसमें से एक महिला की बिना सर की लाश मिली जिसे देख पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि शुरूआत में महिला का सिर नहीं होने के कारण उसकी पहचान करने में पुलिस को मुश्किल हो रही थी लेकिन बाद में पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया। बता दें कि आरोपियों ने महिला का शव ट्रैवल बैग में हाथ-पैर बांधकर पूरी तरह से शव को पैक करने उसे बैग में डालकर फेंका था।

 

mumbai murder case