मुख्यमंत्री के देवघर आगमन को लेकर नगर निगम प्रशासन रेस

शहरी क्षेत्र के वार्डों की साफ-सफाई का निर्देश

देवघर: खतियानी जोहार यात्रा के क्रम मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दो दिवसीय दौरे पर 15 दिसंबर को देवघर पहुंचने वाले हैं। सीएम के दौरे को लेकर प्रशासनिक हलचल तेज हो गई है।

इसी सिलसिले में देवघर नगर निगम के नगर आयुक्त सह प्रशासक शैलेंद्र कुमार लाल के निर्देश पर नगर निगम प्रशासन रेस है।

नगर निगम के वरीय सफाई निरीक्षक अजय कुमार ने सभी वार्ड जमादार को स्पष्ट निर्देश दिया है कि मुख्यमंत्री झारखंड का आगमन और ठहराव 15 एवं 16 दिसंबर को देवघर में होना है।

ऐसे में सीएम के आगमन को ध्यान में रखते हुए सभी सम्मानित वार्ड जमादार अपने अपने क्षेत्र में साफ सफाई के साथ-साथ चूना और ब्लीचिंग का छिड़काव आज से ही कराना सुनिश्चित करेंगे।

मुख्यमंत्री के संभावित रात्रि भ्रमण के मद्देनजर देवघर बाजार, टावर चौक, बाबा मंदिर की भी विशेष सफाई की व्यवस्था की जा रही है।

मुख्य रूप से गोड्डा मार्ग से देवघर परिसदन कुंडा मोड़ से परिसदन तक गुलीपाथर से परिसदन तक परिसदन से बाबा मंदिर तक, स्टेडियम गली अस्पताल मुख्य मार्ग होते हुए कुष्ठ आश्रम, सत्संग नगर से टावर चौक से आजाद चौक तक रात्रि भ्रमण आम लोगों से संपर्क होना सुनिश्चित है।

उपरोक्त कार्यक्रम को ध्यान में रखकर आज से सभी अपने-अपने अधीन वाले क्षेत्र में लगातार उपरोक्त प्रोग्राम को ध्यान में रखकर कार्य करेंगे।

कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर उपरोक्त कार्य का निष्पादन सभी वार्ड जमादार करेंगे।

 

 

यह भी पढ़ें – झारखंड में आधा दर्जन विधायकों की सदस्यता पर लटक रही है तलवार

 

#मुख्यमंत्री के देवघर आगमन को लेकर नगर निगम प्रशासन रेस