सिटी सेंटर-1 की चौथी मंजिल से गिरकर युवक की रहस्यमयी मौत

अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता, पत्नी को किया था व्हाट्सऐप

कोलकाता: साल्टलेक में एक निजी कंपनी के कर्मचारी ने सिटी सेंटर-1 के चार तल्ले से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार सुबह करीब 11.30 बजे की है। मालूम हो कि चंदन मंडल नाम के एक शख्स ने सिटी सेंटर की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। उसकी उम्र करीब 40 साल है। वह एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करता था। ऐसी अफवाहें सुनने में आई हैं कि ऑफिस के काम की वजह से वह काफी तनाव में था। घटना की जानकारी मिलने के बाद विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच शुरू की। हालांकि, अभी तक कोई विवरण ज्ञात नहीं है।

रविवार दोपहर आस-पास के लोगों ने उसे सिटी सेंटर-1 के रॉयल बिल्डिंग की चौथी मंजिल से गिरते हुए देखा। उसे तुरंत बचाया गया और विधाननगर उप-विभागीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर सुनते ही चंदन की पत्नी, मां और अन्य रिश्तेदार मौके पर पहुंचे।

पत्नी प्रियंका ने दावा किया कि चंदन काफी समय से तनाव में था। पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति के वरिष्ठ अधिकारी विष्णु मुछाल काम पर मानसिक दबाव दे रहे थे। चंदन ने अपनी पत्नी प्रियंका से कहा कि वह रविवार दोपहर साल्टलेक सिटी सेंटर में इवेंट मैनेजमेंट का काम करने जा रहा है। इसी दिन उसके मोबाइल फोन पर उनके पति के नंबर से ह्वाट्सऐप पर एक मैसेज आया। उस मैसेज में लिखा था कि चंदन अब और दबाव नहीं सह सकता। हालांकि, न तो उसकी मां और न ही पत्नी यह मानने को तैयार हैं कि चंदन ने आत्महत्या की है।

चंदन की पत्नी ने कहा कि उसके पति को दूसरे संगठन से इस नए संगठन में शामिल होने के बावजूद नियमित काम नहीं दिया जा रहा था, जिसके कारण उसने पत्नी से निराशा व्यक्त की थी। उसकी पत्नी ने उसे समझाया कि वह व्यर्थ चिंता न करे। पत्नी ने कहा कि उसे पता था कि रविवार की सुबह चंदन संस्था के अन्य कर्मचारियों के साथ सिटी सेंटर जायेगा। चंदन ने ही उसे फोन कर जानकारी दी थी। इसके बाद उन्हें खबर मिली कि उसके पति की सिटी सेंटर की चौथी मंजिल से गिरने से मौत हो गई।

Bidhannagar Sub-Divisional HospitalCity Center-1चौथी मंजिल से गिरकर युवक की रहस्यमयी मौतविधाननगर उप-विभागीय अस्पतालसाल्टलेक में एक निजी कंपनीसिटी सेंटर-1