दक्षिणेश्वर मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना

दक्षिणेश्वर में मां भवतारिणी की पूजा

कोलकाता: दक्षिणेश्वर मंदिर में भाजपा के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने बंगाल दौरे के आखिरी दिन मां भवतारिणी की पूजा की। दरअसल, जेपी नड्डा के बंगाल दौरे का रविवार को आखिरी दिन था। भाजपा के अखिल भारतीय अध्यक्ष ने रविवार सुबह दक्षिणेश्वर में मां भवतारिणी की पूजा की। इसके बाद उन्होंने न्यूटाउन स्थित होटल में पार्टी सांसदों और विधायकों के साथ बैठक की।

बैठक में सुकांत मजूमदार, शुभेंदु अधिकारी, दिलीप घोष समेत कई सांसद, विधायक मौजूद थे। इसके बाद नड्डा ने नेशनल लाइब्रेरी में बंगाल बीजेपी के 7 अग्रिम संगठनों के साथ बैठक की। वे हावड़ा में दो दिवसीय पंचायत राज सम्मेलन के समापन समारोह में भी भाग लिया। उसके बाद नड्डा कोलकाता लौटे और दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

जेपी नड्डा दो दिवसीय पंचायत राज सम्मेलन के लिए बंगाल आए थे। गेरुआ शिविर ने बंगाल, बिहार, झारखंड सहित पूर्वी भारत के विभिन्न राज्यों के जिला परिषद अध्यक्षों के साथ एक विशेष कार्यशाला का आयोजन किया।

 

 

BJP All India President JP NaddaWorship of Maa Bhavtarini in Dakshineswarदक्षिणेश्वर में मां भवतारिणी की पूजाभाजपा के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा