नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाए पति पर संगीन आरोप, रोते हुए वीडियो हुआ वायरल

नवाजुद्दीन और आलिया के बीच बात-विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने  पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। आपको बता दें कि अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ चल रहे विवाद को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

जिसके चलते नवाजुद्दीन और आलिया के बीच बात-विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जी हां ताजा जानकारी के अनुसार अब आलिया ने नवाजुद्दीन के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वह रोती नजर आ रहीं हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया सिद्दीकी रोती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं साथ ही साथ आलिया ने नवाज पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। वीडियो में आलिया सिद्दीकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर कहा है कि- ‘नवाज ने कोर्ट में कल केस दायर किया है जिसमें उन्होंने अपने बच्चों की कस्डटी की मांग की हैं।

वहीं आलिया का कहती है कि ‘तुम पैसे से सब कुछ खरीद सकते हो नवाज लेकिन मेरे बच्चे मुझसे नहीं छीन सकते। नवाज को बच्चों को आज तक डायपर पहनाना नहीं आता, वो बच्चों का क्या ख्याल रखेंगे और आज वो हमसे बच्चों को छीनना चाहते हैं। नवाज एक कायर पिता हैं, वह अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके साथ ही आलिया सिद्दीकी भावुक होती हुईं नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े: सेमीफाइनल में भारतीय शेरनियों की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया से

 आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाया संगीन आरोप

आपको बता दें कि इस वीडियो के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्टर पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई है। कैप्शन में आलिया सिद्दीकी ने लिखा है- ‘एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर, उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चों को नाजायाज बोलती है और वो घटिया आदमी चुपचाप सुनता रहता है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके खिलाफ रेप की शिकायत सबूत के साथ दर्ज कराई गई है। चाहें कुछ भी हो जाए इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी चाहे कुछ भी हो जाए दूनिया के सामने नवाज की असलियत मैं लोगों के सामने लाकर रहूंगी।

Alia Siddiquibollywoodbollywood gossipentertainmentNawazuddin siddiqui