CM के इलाज में लापरवाही, भाजपा ने भी लगाए आरोप

एसएसकेएम अस्पताल अधीक्षक को बर्खास्त करने की मांग

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी ने एसएसकेएम अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर मनिमय बनर्जी को बर्खास्त करने की मांग की है। पार्टी की विधायक अग्निमित्र पॉल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में किए गए दावों को आधार बनाकर यह मांग की है। उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा कि एक दिन पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रेस कॉन्फ्रेंस से हमें पता चला कि पीजी अस्पताल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चिकित्सा में बड़ी लापरवाही बरती गई है। इसके बावजूद अस्पताल के निदेशक डॉक्टर मनिमय बनर्जी को कोई सजा नहीं दी जा रही है। आखिर क्यों? क्या इसलिए ऐसा हो रहा है क्योंकि वह कालीघाट वाले काकू (सुजय कृष्णा भद्र) को सुरक्षा दे रहे हैं? वह ईडी को काकू का वॉयस सैंपल नहीं लेने दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कालीघाट वाले काकू उर्फ सुजय कृष्ण भद्र बाईपास सर्जरी के बाद पिछले ढाई महीने से एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हैं। आरोप है के अस्पताल की ओर से उनकी सेहत का कोई अपडेट ईडी को नहीं दिया जा रहा।

#Chief Minister Mamata Banerjee#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीBharatiya Janata PartyHospital Director Dr. Manimay BanerjeeKaku alias Sujay Krishna Bhadra of Kalighatअस्पताल के निदेशक डॉक्टर मनिमय बनर्जीकालीघाट वाले काकू उर्फ सुजय कृष्ण भद्रभारतीय जनता पार्टी