हत्यारों से कोई गठबंधन नहीं: वाममोर्चा

लेफ्ट नेता का टीएमसी पर हमला

बैरकपुर, सूत्रकार : विपक्षी इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक मंगलवार को नई दिल्ली में हुई। इस मीटिंग के बीच बंगाल की लेफ्ट नेता मीनाक्षी मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने टीएमसी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि हत्यारों से कोई गठबंधन संभव नहीं है।

ममता बनर्जी को विपक्षी इंडिया गठबंधन का चेहरा बनाए जाने के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेतृत्व के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने टीटागढ़ में आयोजित एक सभा के दौरान कहा कि अब ऊंट पहाड़ के नीचे आ गया है। हत्यारों के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं उठता।  बता दें कि लेफ्ट नेता का ये बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब दिल्ली में इंडिया गठबंधन की बैठक हो रही है और वाममोर्चा और ममता बनर्जी दोनों ही इस बैठक में शिरकत कर रही हैं।

टीएमसी में पुराने बनाम नए के विवाद पर मीनाक्षी ने कहा कि ये नई बोतल में पुरानी शराब जैसा है। बता दें कि मीनाक्षी ने 2021 चुनाव में नंदीग्राम से वाममोर्चा के उम्मीदवार के तौर पर ममता बनर्जी और बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

मालूम हो कि इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक आज दिल्ली के अशोका होटल में हुई। इस बैठक के लिए कई विपक्षी दलों के नेता सोमवार से ही राजधानी में पहुंच गए थे। इस गठबंधन की पहली तीन बैठकें क्रमश: पटना, बेंगलुरु और मुंबई में हुई थीं।

no alliance with murderersopposition india allianceविपक्षी इंडिया गठबंधनहत्यारों से कोई गठबंधन नहीं