नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा : योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री देश के सबसे पॉपुलर मुख्यमंत्रियों से एक है। अक्सर वो अपने बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। और देश के कई हिस्सों में तो उन्हें बुलडोजर बाबा के नाम से भी जानते हैं। इन दिनों सीएम योगी पश्चिम यूपी के दौरे पर हैं। आज नजीमाबाद पहुंचे कर सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने भारत माता के महान सपूत किसान पुत्र पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की स्मृतियों को नमन किया। कहा कि बिजनौर तेजी के साथ विकास की मुख्य धारा से जुड़कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश का मुख्य जनपद बनने की ओर अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि विकास की पहली शर्त सुरक्षा होती है इसलिए सरकार ने सुरक्षा को प्राथमिकता पर लेकर अलर्ट है। हमारी संवेदना किसी माफिया अपराधी के प्रति बिल्कुल भी नहीं है और हर जरूरतमंद के साथ भाजपा की सरकार खड़ी है। एक ओर सुरक्षा का वातावरण बना तो वहीं दूसरी ओर गुंडे और माफिया का सफाया हो गया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में काफी बदलाव आया है। अब नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा ही चंगा। मुख्यमंत्री मुरादाबाद जनपद में चौ. चरण सिंह की जयंती पर उनकी प्रतिमा का अनावरण करने के पश्चात नजीबाबाद पहुंचे थे। यहां उन्होंने महात्मा विदुर के नाम से ही जिले के मेडिकल कालेज का नामकरण किया।
इसके आगे सीएम ने कहा कि जब सरकार और समाज मिलकर जातिवाद और परिवारवाद के ऊपर उठकर कोई कार्य किया जाता है तो परिणाम इसी तरह से देखने को मिलता है। पिछले साढ़े नौ वर्ष में भारत में जब से नरेन्द्र मोदी की सरकार आई है तब से देश की सूरत बदल गई है। शिक्षा, स्वास्थ्य और एयरपोर्ट आदि की सुविधा बढ़ेंगे तो गांव तक को इंटरनेट कनेक्टिविटी से जोड़ा जाएगा।

bjpupUP Newsyogi adityanath