अयन की पत्नी और बेटे सहित चार को नोटिस

प्रेमिका श्वेता से भी पूछताछ

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार हुगली जिले के प्रमोटर अयन शील की प्रेमिका श्वेता से केंद्रीय एजेंसी ईडी के अधिकारियों ने गुरुवार को पूछताछ की है। ईडी के समन के मुताबिक श्वेता दोपहर के समय सीजीओ कंपलेक्स पहुंची थी। उनसे घंटों तक सवाल-जवाब हुए हैं।

ईडी सूत्रों ने बताया है कि अयन की पत्नी काकली, उसके बेटे और उसकी संस्था में काम करने वाले दो और लोगों को नोटिस दिया गया है। उन्हें शुक्रवार को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया है। इसके पहले बुधवार को उनके मां-बाप से पूछताछ हुई थी।

ईडी सूत्रों ने बताया है कि श्वेता और अयन के बीच करोड़ों रुपये का लेनदेन बैंक खाते के जरिए हुआ है। ये रुपये नियुक्ति भ्रष्टाचार से संबंधित रहे हैं। यहां तक कि श्वेता को बड़ी हीरोइन बनाने के लिए भी उसने बड़ी धनराशि बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में निवेश की थी।

इस बारे में पत्नी को पता था या नहीं इस बारे में पूछताछ होगी। इसके अलावा यह भी पता चला है कि पत्नी के अकाउंट का इस्तेमाल भी लेनदेन के लिए किया है।

 

bangla film industryNotice to four including Ayan wife and sonWest Bengal famous teacher appointment corruptionअयन की पत्नी और बेटे सहित चार को नोटिसपश्चिम बंगाल के बहुचर्चित मवेशी तस्करीबांग्ला फिल्म इंडस्ट्री