अब भाजपा वाले प्रभू श्री राम को चुनाव में खड़ा करेंगेः संजय राऊत

मुंबईः देश में अगले साल लोकसभा के चुनाव है। इसके लिए दिनों की गिनती शुरू हो गई है। एक तरफ बीजेपी अपने प्रचार तंत्र के साथ पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है तो दूसरी विपक्ष अभी भी बिखरा हुआ दिख रहा है। जरूर एक मजबूत विपक्ष बनाने की कवायद की गई थी जो कहीं ना कहीं अभी तक ढिली ही दिखी है। अभी तक मीटिंग तो बहुत हुई है लेकिन उसका कोई खासा नतीजा निकल कर सामने नहीं आया। हालांकि विपक्ष अभी भी खुद को मजबूत बता रहा है बीजेपी के मुकाबले। आज इसी को लेकर इंडिया गठबंधन के सहयोगी शिवसेना यूबीटी के सांसद संजय राऊत ने बड़ा बयान देते हुए कहा महा विकास अघाड़ी करीब 40 सीटें जीतेगी। भाजपा को जीतने के लिए EVM की जरूरत है, वे अकेले नहीं जीत सकते। उनका गठबंधन EVM से है…”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब भाजपा की ओर से 22 जनवरी को ऐलान होगा कि हम प्रभू श्री राम को चुनाव में खड़ा कर रहे हैं, सिर्फ यही बाकी रह गया है। राम जी के नाम पर इतनी राजनीति हो रही है कि सिर्फ यही कहना बाकी है कि हमारे उम्मीदवार श्री राम होंगे।”

हालांकि ईवीएम का राग विपक्ष का पुराना रहा है। हालांकि संजय राऊत जिस दल में है उस दल के दो भाग हो चुके हैं। और जमीन पर कार्यकर्ताओं मे जोश भी नहीं दिखता है। लेकिन संजय राऊत उस गलती को नहीं देखते हैं।

bjpram mandirsanjay rautshiv senaubtUddhav Thackeray