तय समय से 4 दिन पहले ही नुसरत ने कोर्ट में लगाई हाजिरी

नुसरत ने खुद उस पैसे से फ्लैट खरीदा है

कोलकाता, सूत्रकार : फ्लैट धोखाधड़ी मामले में तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने शनिवार को कोर्ट में हाजिरी लगायीं। अलीपुर जज कोर्ट ने उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था। कोर्ट ने एक्ट्रेस को 24 जनवरी को पेश होने के लिए कहा था लेकिन 4 दिन पहले ही उन्होंने कोर्ट में अपनी हाजिरी लगायी।

उन्होंने कोर्ट में कई दस्तावेज भी जमा किये। बता दें कि टीएमसी सांसद एक समय सेवन सेंसेस इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड की निदेशक थीं। इसी कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप हैं। आरोप है कि करीब 429 वरिष्ठ नागरिकों से फ्लैट देने के नाम पर धोखाधड़ी की गयी थी।

शिकायतकर्ताओं का दावा है कि नुसरत ने खुद उस पैसे से फ्लैट खरीदा है। उनका यह फ्लैट पाम एवेन्यू में है। हालांकि नुसरत जहां ने पहले दावा किया था कि आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने उस कंपनी से 1 करोड़ 16 लाख 30 हजार 285 रुपये लोन लिया था।

हालांकि एक डायरेक्टर राकेश सिंह ने दावा किया कि नुसरत को कोई लोन नहीं दिया गया था। इस बीच, धोखाधड़ी के आरोप सामने आने के बाद केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले सितंबर में नुसरत को तलब किया था। उनसे कई घंटों तक पूछताछ की गई थी।

Nusrat appeared in the court 4 days before the scheduled timeNusrat attended the courtTrinamool MP Nusrat Jahanतृणमूल सांसद नुसरत जहांनुसरत ने कोर्ट में लगाई हाजिरी