वेलेंटाइन डे के दिन पति ने दिया सौतन गिफ्ट तो पत्नी पहुंची थाने

उसने थाने में पति पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है

कोलकाताः 14 फरवरी को ‘वेलेंटाइन डे’ मनाया जाता है। इस दिन हर प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे को गिफ्ट देता है। पुरुलिया के बाघमुंडी थाने के निश्चिंतपुर गांव में अजीबो-गरीब घटना हुई।

इस दिन पति ने पत्नी को गिफ्ट के रुप में सौतन लाकर दे दिया। गिफ्ट देखने के बाद पुलिस थाने चली गयी और उसने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर दी।

उस पत्नी का नाम जबुना मंडल है। उसने थाने में पति पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है। उसने आरोप लगाया कि उसकी दो बच्चियों को जन्म होने के बाद से ही उसकी ससुरालवाले कई तहर से प्रताड़ित करते हैं। यहीं नहीं उसके साथ मारपीट भी करते हैं।

इसे भी पढ़ेंः मोबाइल के कवर में छिपाकर ले जा रहे थे विदेशी मुद्रा,  3 गिरफ्तार

मारपीट के भय से जबुना झारखंड में अपने मामा के घर में रह रही थी। वह सोमवार की रात को जुबना अपने घर वापस आयी तो उसने देखा कि उसका पति उसी दिन दूसरी शादी कर ली है।

उसने यह भी आरोप लगाया कि कुछ दिनों पहले उसकी सास ने उससे मायके से 1 लाख रुपये लाने के लिए कही थी, जब उसने इस काम को करने से मना कर दिया तो सास, ससुर और ननद ने उसकी जमकर पिटायी की।

Baghmundi Police Station of Puruliadomestic violence on husbandhusband gift to wifeValentine's Dayपति ने पत्नी को गिफ्टपति पर घरेलू हिंसापुरुलिया के बाघमुंडी थानेवेलेंटाइन डे