दमदम एयरपोर्ट से कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

आरोपी इंडिगो की फ्लाइट से रायपुर जाने वाला था

कोलकाता: नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से रविवार को कारतूस के साथ एक यात्री को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की शिनाख्त अविनाश कुमार आनंद है। इसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एयरपोर्ट के मुताबिक आरोपी इंडिगो की फ्लाइट से कोलकाता से रायपुर जाने वाली फ्लाइट 6ई568 से जाने वाला था। उसी दौरान शनिवार की देर रात करीब एक बजे सीआईएसएफ के जवानों ने यात्रियों की सामान की जांच शुरु की तो उसी दौरान के दौरान अविनाश के बैग से 7 एमएम का कारतूस बरामद किया गया। उससे गहन पूछताछ की गयी तो उसने सटिक जवाब नहीं दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यात्री अपने बैग में कारतूस क्यों ले जा रहा था, उसका पिछला रिकॉर्ड क्या है। बाद में सीआईएसएफ के जवानों ने आरोपी यात्री को नेताजी सुभाष चंद्र अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट थाने को सौंप दिया।

Case registered under Arms Actindigo flightNetaji Subhas Chandra Bose International Airportआर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्जइंडिगो की फ्लाइनेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे