गोड्डा में दीपिका पांडे की उम्मीदवारी का विरोध

दुमका : कांग्रेस ने गोड्डा लोकसभा सीट से महागामा की विधायक दीपिका पांडे सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. इसे लेकर पार्टी में ही विरोध शुरू हो गया है. बुधवार को काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जिला कार्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने राजेश ठाकुर पर पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया और इस पर पुनर्विचार की मांग की.

गोड्डा लोकसभा क्षेत्र का जरमुंडी और पौड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्र का बड़ा हिस्सा दुमका जिला में पड़ता है. इन्हीं दो क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता दुमका जिला कांग्रेस भवन पहुंचे और जमकर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रदेश राजेश ठाकुर ने अपनी मनमानी की है. उन्होंने आरोप लगाया कि पैसे लेकर टिकट बांटे गए हैं.

कार्यकर्ताओं ने पार्टी के इस फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग की है.प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजेश ठाकुर वापस जाओ के नारे लगाए. इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व जिला महासचिव मतीन अंसारी कर रहे थे. इन सबों ने अपने आप को प्रदीप यादव का समर्थक बताया. गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से प्रदीप यादव और फुरकान अंसारी ने भी अपनी दावेदारी जताई थी, पर पार्टी ने मंगलवार को दीपिका पांडे सिंह को प्रत्याशी घोषित कर दिया. इसे लेकर आज गोड्डा में भी विरोध प्रदर्शन किया गया है.

 

 

ये भी पढ़ें: चतरा में बड़ा हादसा : नदी में नहाने गईं 5 बच्चियां डूबीं, 2 की मौत