लोकसभा चुनाव पर नजर, आज प्रदेश भाजपा की अहम सांगठनिक बैठक

इस बैठक को संयुक्त मोर्चा बैठक नाम दिया गया है

कोलकाता, सूत्रकार : भाजपा ने इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य में पार्टी के  सभी संगठनों को सक्रिय करने का काम कर शुरू कर दिया है। इस उद्देश्य से पार्टी नेतृत्व बुधवार (आज) को एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक करेगी। पार्टी की राज्य कार्यकारिणी के एक सदस्य ने बताया कि इस बैठक को संयुक्त मोर्चा बैठक नाम दिया गया है, जहां राज्य समिति के नेताओं के अलावा विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

हालांकि, भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने इसे पार्टी के सभी संगठनों के नेताओं के साथ एक नियमित बैठक करार देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ऐसी बैठकें अक्सर की जाएंगी। इधर पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा कि बैठक महत्वपूर्ण होगी।

गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री और पार्टी के मुख्य रणनीतिकार अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से कम से कम 35 सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है। इसको ध्यान में रखते हुए ही यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण हो गया है कि पार्टी की प्रदेश समिति और सभी संगठनों के प्रमुखों के बीच मजबूत समन्वय हो। इस बीच, प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले सोमवार को एक  अभियान शुरू किया है।

State BJP organizational meetingState Executive of the Partyपार्टी की राज्य कार्यकारिणीप्रदेश भाजपा की सांगठनिक बैठक