Oscar विजेता Guneet Monga हॉस्पिटल में एडमिट हुईं

एम एम कीरवानी ने गुनीत मोंगा को लेकर बड़ा खुलासा किया

मुंबई। इस बार ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में भारतीय सिनेमा की फिल्मों का ही बोलबाला रहा है। एक तरफ साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आर आर आर’ (RRR) के सुपरहिट सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का ऑस्कर खिताब मिला तो वहीं दूसरी और फिल्ममेकर गुनीत मोंगा (की शॉर्ट फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ को बेस्ट डाक्यूमेंट्री फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड मिला।

यह भी पढ़े: PM Modi Security Lapse: कर्नाटक में पीएम मोदी की सुरक्षा में फिर हुई चूक

इस बीच अब ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग के लिए ऑस्कर जीतने वाले म्यूजिक कंपोजर एम एम कीरवानी ने गुनीत मोंगा को लेकर बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि जीत के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

दरअसल हाल ही में ऑस्कर जीतने के बाद ‘आर आर आर’ फिल्म के म्यूजिक कंपोजर एम एम कीरवानी ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में एम एम कीरवानी से ऑस्कर 2023 में गुनीत मोंगा की विनिंग स्पीच कट ऑफ मसले को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर कीरवानी ने कहा है कि- ‘ऑस्कर जीत के तुरंत बाद गुनीत मोंगा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जीत के बाद उन्हें अपनी बात कहने का समय नहीं दिया गया। जिसके चलते उनकी सांस फूलने लगी और फिल्म निर्माता की अचानक से तबीयत बिगड़ गई।  इस तरह से एम एम कीरवानी ने ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ के लिए ऑस्कर जीतने वालीं प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Guneet MongaMM KeeravaniNaatu-NaatuOSCARThe Elephant Whisperers