पेंटर ने बहन-भाई की हत्या करने के बाद की खुदकुशी

क्या आर्थिक तंगी के कारण हुई घटना, पुलिस कर रही है जांच

बेलघरियाः उत्तर 24 परगना जिले के बेलघरिया इलाके में कमरहाटी नगरपालिका के वार्ड नंबर 33 में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी। एक पेंटर ने अपने भाई-बहन की हत्या कर खुद तालाब में डूबकर जान दे दी।

पुलिस के मुताबिक मृतकों के नाम सजल चौधरी, विमल चौधरी और रानू चौधरी हैं। पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस घटना के कारणों की जांच कर रही है। सजल पेशे से पेंटर था।

पुलिस ने बताया कि वह पड़ोस के बच्चों को चित्रकारी सिखाता था। इसके कारण वह मुहल्ले में काफी लोकप्रिय था। इलाके के लोग उसे एक कलाकार के तौर पर जानते थे। स्थानीय लोगों ने मंगलवार की सुबह उस कलाकार के शव को तालाब में बहता हुआ देखा।

इसे भी पढ़ेंः 14 साल पहले चोरी से जुड़े मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री ने कोर्ट में किया सरेंडर

कलाकार के शव की बरामदगी के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने जब कलाकार के घर की तलाशी ली तो देखा कि वहां उसके भाई-बहनों की लाशें बेडरूम में पड़ी हैं। सजल अपने भाई और बहन के साथ रहता था। वह अविवाहित था। ऐसे में पड़ोसियों को बाहर से कभी समझ नहीं आया कि परिवार में आर्थिक तंगी है या नहीं।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि घर में मृत पड़े कलाकार के भाई और बहन हैं। कलाकार की बहन को मानसिक परेशानी थी। पुलिस का मानना ​​है कि उसने अपने भाई और बहन की गला दबा कर हत्या की फिर तालाब में डूबकर आत्महत्या की होगी। तीनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Kamarhati municipality in Belgharia areakids paintingSister mental problemगला दबा कर हत्याबच्चों को चित्रकारीबहन को मानसिक परेशानीबेलघरिया इलाके में कमरहाटी नगरपालिका