वर्चुअल नहीं, सशरीर कोर्ट में पेश होना चाहते हैं पार्थ

उन्हें कोर्ट रूम में पेश नहीं किया गया

कोलकाता, सूत्रकार : जेल अधीक्षक की ओर से शिक्षा भर्ती मामले में गिरफ्तार पूर्व राज्य मंत्री पार्थ चटर्जी की वर्चुअल सुनवाई के लिए अलीपुर कोर्ट में आवेदन दिया गया था। भर्ती भ्रष्टाचार मामले में आरोपी पार्थ चटर्जी ने साफ कहा है कि वे कोर्ट में आना चाहते हैं। व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना चाहते हैं।

गुरुवार सुबह से बारिश के कारण पार्थ अलीपुर कोर्ट गए लेकिन कोर्ट लॉकअप से वर्चुअल माध्यम से सुनवाई में शामिल हुए। उन्हें कोर्ट रूम में पेश नहीं किया गया। उधर, प्रेसीडेंसी जेल के अधीक्षक ने कोर्ट से अपील की है कि पार्थ की अगली सुनवाई वर्चुअली कराई जाए।

जज इसी संदर्भ में पार्थ का बयान सुनना चाहते थे। उन्होंने कहा कि क्या आप आना चाहते हैं? यदि आप व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना चाहें तो मैं जेल की अर्जी खारिज कर सकता हूं। यदि नहीं तो मुझे जेल की याचिका स्वीकार है।

जवाब में पार्थ ने साफ कहा कि वह कोर्ट में पेश होना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि नहीं सर, मैं आना चाहता हूं। इसके बाद जज ने कहा कि अगर वह आएंगे तो उन्हें भी कोर्ट रूम में आना होगा। जज ने कहा कि शारीरिक उपस्थिति अच्छी है। आप क्या कर सकते हैं? पार्थ ने भी सहमति जताई। उन्होंने कहा कि हां, मैं खुद आऊंगा।

jail superintendentParth wants to appear in court physicallyजेल अधीक्षकसशरीर कोर्ट में पेश होना चाहते हैं पार्थ