शाहजहां पर विवादित टिप्पणी पर जेल मंत्री को पार्टी ने किया तलब

अखिल को कोलकाता बुलाया गया है

कोलकाता, सूत्रकार : टीएमसी नेता और उत्तर 24 परगना के संदेशखाली की घटना के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख के बारे में विवादित टिप्पणियों के कारण राज्य के जेल मंत्री अखिल गिरि को तृणमूल प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी ने तलब किया है। अखिल को कोलकाता बुलाया गया है। संदेशखाली के तृणमूल नेता शेख शाहजहां इस वक्त राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। ईडी ने कहा कि पुलिस संदेशखाली में ईडी पर हमले के सिलसिले में शाहजहां की तलाश कर रही है। वह पांच जनवरी से लापता हैं।

जहां शाहजहां के ठिकाने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, वहीं, इस हफ्ते अखिल गिरि ने विवादित टिप्पणी कर दी थी। अखिल गिरि ने कहा था कि शाहजहां इलाज के लिए बाहर गए हैं लेकिन बाहर का मतलब कहां? पत्रकारों के सवालों के जवाब में जेल मंत्री ने कहा था कि यह पश्चिम बंगाल में नहीं हैं, वह बाहर हैं। उनके इस बयान से तृणमूल नेतृत्व को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था। सूत्रों के मुताबिक, इसके बाद अखिल को तलब किया गया।

accused Shahjahan SheikhParty summoned the jail ministerParty summons Jail Ministerआरोपी शाहजहां शेखजेल मंत्री को पार्टी ने किया तलब