पठान ने चुना प्रमोशन के लिए सबसे बड़ा मंच

'कुर्सी की पेटियां बांध लो क्योंकि मौसम बिगड़ने वाला है’- शाहरुख खान

मुंबई। पिछले चार साल में शाहरुख खान ने एक भी फिल्म नहीं की है और उनके फैंस भी उनकी अगली रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। आप जानते होंगे कि शाहरुख खान की अगली फिल्म सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ है। इस फिल्म को 25 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है जिसके थोड़ी देर बाद से ही इसका विरोध होने लगा।

यह भी पढ़े :  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करेंगे KIFF 2022 का उद्घाटन 

धीरे-धीरे करके शाहरुख की ये फिल्म कई विवादों से घिर गई है और कई जगहों पर ‘बॉयकोट पठान’ के भी नारे लगने लगे हैं। इस बीच शाहरुख खान ने एक खास अनाउंसमेंट करके सबको चौका दिया है।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर हो रहीं तमाम कॉन्ट्रोवर्सियों के बीच भी कास्ट फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच शाहरुख ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वो अपनी फिल्म को फुटबॉल के सबसे बड़े टूर्नामेंट ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ (FIFA World Cup 2022) के फाइनल मैच में प्रमोट करेंगे।

शाहरुख ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसे वो अपनी फिल्म के एक डायलॉग से शुरू करते हैं- ‘कुर्सी की पेटियां बांध लो क्योंकि मौसम बिगड़ने वाला है’। आगे वो कहते हैं कि वो जियो सिनेमा और स्पोर्ट्स18 के स्टूडियो में फीफा का वर्ल्ड कप देखने आ रहे हैं। शाहरुख इस दौरान इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल प्लेयर वेन रूनी Wayne Rooney से भी बातचीत करने वाले हैं। वीडियो के अंत में पठान का डायलॉग वेन रूनी भी बोलते नजर आ रहे हैं।

FIFA World Cup 2022Pathaan movie