सरायकेला में पिकअप वैन पलटने से हादसा, 4 मजदूर की मौत

सरायकेला: जिला में सड़क हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गयी। राजनगर थाना क्षेत्र के कड़ा कोचा स्थित पाईबासा राजनगर मार्ग पर गुरुवार सुबह एक पिकअप वैन पलट गयी है।

जिससे वैन में सवार 4 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई है जबकि वेन में सवार 12 से अधिक लोग घायल हैं। हादसा इतना दर्दनाक था कि एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया था।

पिकअप वैन में महिला मजदूर समेत 4 की मौत से सड़क पर कोहराम मच गया। बताया जाता है कि पिकअप वैन में 20 से अधिक लोग सवार थे। इस घटना के बाद राजनगर पुलिस द्वारा गंभीर रूप से घायलों को जमशेदपुर एमजीएम रेफर किया गया है जबकि अन्य का इलाज राजनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

इधर घटना में घायल 7 मजदूरों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इससे मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है, घटना के बाद राजनगर थाना प्रभारी चंदन कुमार मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाने में लगे हुए हैं।

सरायकेला में सड़क दुर्घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं हादसे की गंभीरता को देखते हुए मौके पर स्थानीय लोगों के साथ साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि के प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच।

यहां विधायक प्रतिनिधि सनद आचार्य ने प्रशासन के साथ हाथ बंटाते हुए, सभी घायलों को एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भिजवाया है। हादसे के बाद मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।

इसके अलावा घायल लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, जिससे उनके परिजनों को खबर की जा सके। मामले को लेकर बताया जाता है कि पिकअप वैन में सभी मजदूर सवार होकर ढलाई कार्य इलाके में ही मजदूरी के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी, जिससे ये भीषण हादसा हुआ।

#सरायकेला में पिकअप वैन पलटने से हादसा4 मजदूर की मौत