PM Modi ने लॉन्च किया अपना WhatsApp चैनल

दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ना अब और भी ज्यादा आसान हो गया है. WhatsApp यूजर्स PM Modi से जुड़े सभी अपडेट्स अब सीधे WhatsApp पर ही पा लेंगे, क्योंकि पीएम मोदी WhatsApp के हाल ही में लॉन्च किए गए फीचर Channels से जुड़ गए हैं. WhatsApp ने अभी हाल ही में अपना ये लेटेस्ट फीचर चैनल लॉन्च किया था, जिससे प्रधानमंत्री मोदी भी जुड़ गए हैं.

प्रधानमंत्री ने अपना नया व्हाट्सएप चैनल शुरू किया है. इस चैनल के जरिए आप पीएम मोदी से सीधे जुड़ सकते हैं. मेटा के नए फीचर के मुताबिक इस चैनल के जरिए चैनल का एडमिन संदेश, फोटो, वीडियो, स्टीकर भेजने के साथ किसी मुद्दे पर मत भी करा सकता है. इस नए फीचर की मदद से यूजर्स अपनी पसंदीदा सेलेब्रेटीज के चैनल को फॉलो कर सकते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक्स पर पोस्ट किया. एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि व्हाट्सएप समुदाय में शामिल होकर रोमांचित हूं. यह निरंतर बातचीत की हमारी यात्रा में एक और कदम है. यहां जुड़े रहें. उन्होंने ग्रुप में नए संसद भवन की एक तस्वीर भी पोस्ट की. व्हाट्सएप में इस फीचर को पाने और चैनल से जुड़ने के लिए ऐप को अपडेट करना होगा.

बता से कि पीएम मोदी से व्हाट्सएप पर जुड़ने के लिए आपको सबसे पहले अपने व्हाट्सएप को अपडेट करना होगा. अगर आपके व्हाट्सएप पर चैनल फीचर नहीं है, तो उसे अपडेट करें. PM Modi ने WhatsApp Channels के अपने पहले पोस्ट में कहा, “WhatsApp community में शामिल होकर रोमांचित हूं! यह निरंतर बातचीत की हमारी यात्रा में एक और कदम है. आइए यहां जुड़े रहें! यहां नए संसद भवन की एक तस्वीर है…” META ने भारत सहित 150 से अधिक देशों में एक साथ 13 सितंबर को WhatsApp Channels लॉन्च कर दिया था. सोशल मीडिया पर अपडेट्स पाने का ये लेटेस्ट तरीका है, जिसमें आपको निजी तौक पर सारे अपडेट्स मिलते हैं.

 

ये भी पढ़ें : गोमो में वृहद झारखंड आदिवासी कुड़मी मंच द्वारा रेल चक्का जाम आंदोलन