पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती  

हीराबेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया

अहमदाबाद।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को कौन नहीं जानता, अक्सर हम उन्हें मोदी जी के साथ तस्वीरों में देखते हैं। ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर ने सबको हैरान-परेशान कर दिया है दरअसल हीराबेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े : पीएम मोदी के भाई का कार एक्सीडेंट

फिलहाल वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। मिली जानकारी के अनुसार उन्हें (हीराबेन) सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। हीराबेन की तबीयत बिगड़ने की खबर को जानने के बाद ऐसा क्यास लगाए जा रहा हैं कि शायद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां को देखने जा सकते हैं। फिलहाल इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ज्ञात रहे कि प्रधानमंत्री गुजरात चुनाव की वोटिंग से पहले मां से मिलने के लिए गुजरात गए थे। जून में भी मां के जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। यही नहीं गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक एक दिन पहले पीएम मोदी ने मां हीराबेन से मुलाकात की थी। बता दें कि चुनाव से पहले पीएम मोदी ने करीब 45 मिनट तक अपनी मां के साथ थे।

फिलहाल हीराबेन की तबीयत बिगड़ने के बाद अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है, जिसमें लिखा है कि पीएम मोदी की मां को यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अहमदाबाद में भर्ती कराया गया है और अब उनकी हालत स्थिर है।

बता दें कि बीते दिन (27 दिसंबर) को पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था। इस हादसे में प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के सदस्यों को कुछ हल्की चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें मैसूर के जेएसएस अस्पताल भर्ती कराया गया। घटना के वक्त प्रह्लाद के साथ कार में उनके बेटे मेहुल सवार थे। मैसूर के करीब बांदीपुरा में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, दरअसल अचानक कार डिवाइडर से जा टकरा गई जिस कारण ये हादसा हो गया। फिलहाल वो सब ठीक हैं।

admitted to hospitalgujratheerabenpm modiPM Narendra Modi's mother Heeraben's health deteriorated