मन की बात’ में पश्चिम बंगाल के मछुआरों की समस्याएं सुनेंगे PM

100वें मन की बात'

कोलकाता:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 30 अप्रैल (रविवार) को प्रसारित होने वाले 100वें ‘मन की बात’ कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल के मछुआरों की समस्याएं सुनने जा रहे हैं।
प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के तटीय शहर दीघा के मछुआरों से बात करेंगे। इस खबर से दीघा के मछुआरों के साथ-साथ स्थानीय भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ को लेकर उत्साह देखा जा रहा है।
इस बारे में कांथी सांगठनिक जिला भाजपा उपाध्यक्ष असीम मिश्रा ने कहा कि हमें गर्व है कि प्रधानमंत्री सौवें ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान पश्चिम बंगाल के तटीय शहर दीघा के मछुआरों की बात सुनेंगे। वे मछुआरों से वर्चुअल माध्यम से वार्ता करेंगे।
उल्लेखनीय है कि ‘मन की बात’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मुख्य रूप से देश और समाज के विकास पर देशवासियों की राय सुनने के साथ-साथ राष्ट्र की सर्वांगीण उन्नति के लिए सरकार की ओर से किये जा रहे प्रयासों की चर्चा के साथ जनसमस्याओं व उनके निवारण के उपायों पर भी बात करते रहे हैं। यह कार्यक्रम शुरुआत से ही बेहद लोकप्रिय रहा है।

East Medinipur Districtfishermen of west bengalMAN KI BAATprime minister narendra modiपश्चिम बंगाल के मछुआरोंपूर्व मेदिनीपुर जिलेप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीमन की बात