पृथ्वी शॉ से हाथापाई करने वाली सपना गिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और उनके दोस्तों पर हुए हमले के बाद के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक ओशिवारा पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े : 13 साल से भारतीय टीम के लिए खेल रहे पुजारा अब अपने 100वें टेस्ट की दहलीज पर खड़े हैं

पृथ्वी के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया था कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया। आरोप है कि सपना गिल और उनके साथियों ने पृथ्वी पर अटैक किया।

पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मीडिया में खबर के आने के बाद पृथ्वी शॉ के साथ सपना गिल और उनके साथियों ने हमला किया। इसके साथ-साथ गाड़ी भी तोड़ी। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया है। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

सपना और उनके साथियों ने एक पार्टी के दौरान पृथ्वी से सेल्फी की मांग की थी। पृथ्वी ने पहली बार सेल्फी दे दी। लेकिन दूसरी बार मना कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई तक पहुंच गया। आरोप है कि झगड़े के दौरान पृथ्वी की गाड़ी तोड़ दी गई। पुलिस ने इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली थी और अब खबर आ रही है कि गिरफ्तारी भी हो गई है। इस मामले में पुलिस ने कुल 7 लोगों को आरोपी बनाया है।

पुलिस ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा कि इसमें शिकायत दर्ज कराई गई है कि आरोपियों ने गाड़ी तोड़ी और मामला सुलाझाने के लिए 50 हजार रुपये मांगे। लेकिन आरोपियों की तरफ से किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।

 

indiancricket teamPolice arrested Sapna GillPrithvi Shaw