मुख्यमंत्री आवास आत्मदाह करने पहुंचे परिवार को पुलिस ने लिया हिरासत में

रांची : पलामू के पड़वा थाना निवासी मुन्ना प्रसाद अपने परिवार के साथ मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास आत्मदाह करने पहुंचे। लेकिन वह आत्मदाह करते इससे पहले ही गोंदा थाना की पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि आत्मदाह करने के पहले ही मुन्ना प्रसाद और उनके परिवार के लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। उन्हें थाने में रखा गया है।

पीड़ित मुन्ना प्रसाद ने बताया कि सीओ सह बीडीओ चंद्रदेव प्रसाद ने हमसे कहा कि सरकारी काम में बालू की जरूरत है। इस पर हमने मना कर दिया और कहा कि सरकारी कार्य का बालू अगर हम उठाते हैं तो दिक्कत होगी। बावजूद इसके सीओ सह बीडीओ चंद्रदेव प्रसाद ने हमें बालू उठाने की इजाजत दे दी। उन्होंने कहा कि बस प्रत्येक माह का पांच हजार देना है। 16 जनवरी को हमने पांच हजार रुपये भी दे दिया। वाहन को जब्त कर लिया गया। मुन्ना की पत्नी पूजा प्रसाद गुप्ता ने बताया कि हमारे पति को फंसाया गया है।

गाड़ी मंगवाया गया फोन करके और उसके बावजूद गाड़ी को जब्ते कर लिया गया। अब हम मुख्यमंत्री से न्याय के लिए आए हैं। हमारी गाड़ी थाना से छोड़ा जाए, जिससे हमारा घर चल पाए, नहीं तो हम साथ में ही यहीं आत्मदाह कर लेंगे। वहीं दूसरी ओर सीओ सह बीडीओ ने चंद्रदेव प्रसाद ने कहा कि आरोप बेबुनियाद है।

मुख्यमंत्री आवास आत्मदाह करने पहुंचे परिवार को पुलिस ने लिया हिरासत में