अब मिहिर और चंदना को पुलिस ने तलब किया

राष्ट्रगान के अपमान करने का आरोप

कोलकाता, सूत्रकार : राष्ट्रगान के अपमान के आरोप में बीजेपी के 3 और विधायकों को कोलकाता पुलिस की एंटी-गैंग यूनिट द्वारा तलब किया गया है। मंगलवार को तुफानगंज विधायक मालती रावा रॉय, शालतोड़ा की चंदना बाउरी और नटबाड़ी विधायक मिहिर गोस्वामी को बुलाया गया है।

इससे पहले 5 विधायकों को समन भेजा गया था। अब इस सूची में तीन और जुड़ गए हैं। इन तीनों को मंगलवार को तलब किया गया है। मंगलवार दोपहर 1:30 बजे आने को कहा गया है।
इस मामले में मिहिर गोस्वामी ने कहा कि कुछ समय पहले मुख्यमंत्री ने चार की जगह आठ की बात कही थी। ये सारी कॉलें उसी सच को साबित करने के लिए की जा रही हैं।

ये और कुछ नहीं बल्कि परेशान करने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि मेरे 55 साल के राजनीतिक जीवन में मेरे खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं है। और क्या मैं वही हूं जिसे गिरोह दमन शाखा ने तलब किया है।

इसी मामले में सोमवार को बांकुड़ा के निलाद्रीशेखर दाना, सिलीगुड़ी के शंकर घोष, पुरुलिया के सुदीप कुमार मुखोपाध्याय, मदारीहाट के मनोज तिजना और फालाकाटा के दीपक बर्मन इन विधायकों को तलब किया गया था।

Mihir GoswamiPolice summoned BJP MLAभाजपा विधायकों को पुलिस ने किया तलबमिहिर और चंदना को पुलिस ने तलब कियामिहिर गोस्वामी