चायवाले को बचाने में गयी पुजारी की जान, अंजाम देने वाले फरार

सनी मंदिर में पूजा करने जा रहा था

हावड़ा: जिले के बी गार्डन थाने के भरपाड़ा इलाके में शनिवार की सुबह तेज रफ्तार को लेकर टोटो चालक और स्थानीय चाय दुकान मालिक के बीच हुई विवाद मारपीट पर जा पहुंची।

चाय दुकान के मालिक पर टोटो चालक और उसके गिरोह के लोगों ने हमला कर दिया। चाय की दुकान के मालिक को बचाने के प्रयास में एक पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गया। अंतत: अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई।

घटना शुक्रवार की रात की है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चालक मिलन थापा रात में सन्नी यादव की दुकान के सामने से तेजी से गाड़ी चलाते हुए जा रहा था। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। मिलन ने सनी को धमकियां भी दी थीं।

शनिवार की सुबह सनी मंदिर में पूजा करने जा रहा था। उस वक्त उसे मिलन थापा और उसकी टीम के सदस्यों ने अकेला पाकर घेर लिया। आरोप है कि सनी को बीच सड़क पर पटक कर मिलन और उसकी टीम ने बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया।

इसे भी पढ़ेंः शनिवार को ठंड को लगी ठंड, चढ़ा पारा

सनी को बचाने के लिए स्थानीय मंदिर के पुजारी अवध किशोर ओझा पहुंचे। आरोप है कि बदमाशों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उनके सिर में गंभीर चोटें आई थीं।

पुजारी को स्थानीय लोगों ने तुरंत साउथ हावड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले गए। बाद में उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें हावड़ा के आंडुल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, लेकिन डॉक्टर ने पुजारी को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सूचना मिलने पर बी गार्डन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पूरे घटना की जांच शुरू कर दी गई है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

B GardenB Garden police stationtea shopचाय की दुकानबी गार्डनबी गार्डन थाने की पुलिस