Karnataka Election 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनाव से प्रधानमंत्री मोदी का मेगा रोड शो

कर्नाटक : कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के लिये भारतीय जतना पार्टी और कांग्रेस समेत सभी दलों ने अपनी पूरी उर्जा झोंक दी है। चुनाव के लिये सभी 225 सीटों पर उम्मीदवारों की भी घोषणा कर दी गई है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और लगातार जनसभाएं और रैलियों का आयोजव किया जा रहा हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरू में एक मेगा रोड शो कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी का यह रोड शो दो भागों में होगा। शनिवार और रविवार। बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान कराया जाएगा, जबकि 13 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें : ट्राम नियुक्ति में भी भ्रष्टाचार!

भाजपा सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी का यह 26 किलोमीटर लंबा रोड शो सुबह 10 बजे और 1.30 बजे के बीच संपन्न होगा। बेंगलुरु सेंट्रल में मल्लेश्वरम में जेपी नगरा से मरम्मा सर्कल की ब्रिगेड मिलेनियम तक रोड शो की जाएगी। गौरतलब है कि रोड शो में 10 लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

दूसरी भाग में रोड शो रविवार 10 बजे से शुरू होगा। वहीं NEET परीक्षा को ध्यान में रखते हुए कर्नाटक भाजपा ने पीएम मोदी के दो दिवसीय रोड शो कार्यक्रम में थोड़ा परिवर्तन किया है। केंद्रीय राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे ने ट्वीट कर जानकारी दी कि 6 मई को पीएम मोदी के रोड शो बड़ा कार्यक्रम होगा जिसमें अधिकांश इलाके कवर किए जाएंगे। वहीं 7 मई को प्रोग्राम थोड़ा छोटा होगा।

 

karnatakaKarnataka Election 2023pm modipm modi road showroad showकर्नाटक विधानसभा चुनावप्रधानमंत्री मोदी