पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदी, सिपाही निलंबित

सहारनपुर जिले के कारागार से उपचार के लिये दिल्ली के AIIMS ले जाया गया एक कैदी पुलिस को चकमा देकर शनिवार को फरार हो गया।

सहारनपुर ।  सहारनपुर जिले के कारागार से उपचार के लिये दिल्ली के AIIMS ले जाया गया एक कैदी पुलिस को चकमा देकर शनिवार को फरार हो गया।

यह भी पढ़े: नियुक्ति भ्रष्टाचार में हेमंती के अकाउंट से करोड़ों के हुए हैं लेन-देन

अब इस मामले में सिपाही को निलम्बित कर दिया गया है जबकि पी ए सी जवान के खिलाफ कार्यवाही के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उच्चाधिकारियो को लिखा है।

वहीं सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि थाना सदर बाजार पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में बागपत से अरूण शर्मा नाम अभियुक्त को गिरफ्तार किया था । नौ फरवरी को गिरफ्तार हुए आरोपी को 21 फरवरी को हरिद्वार अदालत में एक पेशी पर भेजा गया था जहां से लौटने के दौरान उसे उल्टी हुई थी।

उन्होंने बताया कि कैदी अरूण को जिला कारागार में लाकर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन जब उसके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ तो उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद भी जब सुधार नहीं हुआ तो उसे दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया । मांगलिक ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियो को चकमा देकर अरूण शर्मा शनिवार को वहां से फरार हो गया ।

अब लापरवाही बरतने के कारण आदित्य सोम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है जबकि पी ए सी के जवान के विरूद भी कार्यवाही की जा रही है।

Prisoner constable who escaped by dodging the police suspended