रायगंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल से फरार हुआ कैदी

वह बाथरूम की टूटी छत से भाग निकला

रायगंजः रायगंज में एक चौंकाने वाली घटना घटी है। पुलिस लॉकअप में रहने के दौरान विश्वजीत नामक एक कैदी बीमार पड़ गया। उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह वह शौच के लिए गया था। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं आया तो पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी ली।

उन्होंने दरवाजा खोला तो शौचालय की छत पर टूटा हुआ हिस्सा देखा। रायगंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जेल लॉकअप से एक विचाराधीन बंदी फरार हो गया।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक कैदी का नाम विश्वजीत दास है। इस घटना से सनसनी फैल गई है। पुलिस की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। इस बीच पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि, 5 जनवरी को विश्वजीत को पुलिस ने हथियारों के साथ नशे की हालत में गिरफ्तार किया था। उसके बाद उसे रायगंज जिला जेल में भेजा गया।

जेल में शनिवार को उसने तबीयत खराब होने की शिकायत की थी। पुलिस अधिकारियों ने उसे इलाज के लिए रायगंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले गए। वहां पर उसको भर्ती कराया गया था। रविवार की सुबह वह शौच करने गया था।

काफी देर तक बाहर नहीं निकला तो पुलिस और अस्पताल स्टॉफ ने उसकी तलाश शुरू की। दरवाजे को तोड़कर शौचालय में घुसे। तभी उन्होंने देखा कि शौचालय की छत का ऊपरी हिस्सा काफी टूटा हुआ है।

प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि वह बाथरूम की टूटी छत से भाग निकला होगा। इस घटना से मेडिकल कॉलेज में सनसनी फैल गई है।

police lockuppolice protectionprisoner fell illRaiganj Medical College Hospitalकैदी बीमार पड़ गयापुलिस की सुरक्षापुलिस लॉकअपरायगंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल