प्रधानमंत्री जी से पोस्टकार्ड के माध्यम से पूछे जाएंगे सवाल- प्रीतम बांकिरा

 

संतोष वर्मा

चाईबासा : युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभीजीत राज जी के निर्देशानुसार पोस्ट अॉफिस चौक चाईबासा में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा के नेतृत्व में आम जनता का त्राहिमाम संदेश पोस्ट कार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी को भेजने के लिए आम नागरिकों से पोस्ट हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।इस दौरान सैकड़ों की संख्या में आम जनता ने पोस्टकार्ड अभियान में हिस्सा लिया।इस दौरान युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी जी अपने मित्र अडानी को बचाने के लिए आए दिन लोकतंत्र का गला घोंटने में लगे हुए हैं और जब सदन में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने हिडेनबर्ग रिपोर्ट के आधार पर मोदी जी से सवाल पूछा तो उनकी आवाज को ही सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया और पूरे सदन को म्यूट कर दिया। आजाद भारत में यह पहली बार हुआ कि पूरे सदन को म्यूट किया गया और ऐसा करने का मकसद सिर्फ अडाणी को बचाने के लिए किया गया।

 

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा ने कहा कि पोस्टकार्ड में आम जनता के द्वारा तीन सवालों का जवाब प्रधानमंत्री मोदी जी से मांग की ।

1.अडानी ने अबतक बीजेपी को कितने करोड़ का फंड दिया है.?

2.आपके आधिकारिक विदेशी दौरों के बाद अडानी को कितने ठेके मिले.?

3. कृपया हमें भी वह सूत्र बताएं जिसकी बदौलत आपका प्रिय मित्र दुनिया में 60वें स्थान से 8 वर्षों में दूसरा सबसे धनी व्यक्ति बना.?

 

 

आज कार्यक्रम में लगभग 500 आम जनता ने पोस्टकार्ड अभियान में हिस्सा लिया और आनेवाले दिनों में पूरे जिले में 1000 हस्ताक्षर कर प्रधानमंत्री मोदी जी को सभी पोस्टकार्ड भेजे जाएंगे ।इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा, युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सुरेश संवैया, सन्नी संदीप देवगम ,स्टेट सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर सह जिला उपाध्यक्ष अनुप्रिया सोय, प्रदेश महासचिव दीनबंधु बोयपाई, जिला महासचिव देविश लागुरी,सुनील संवैया,सदर विधानसभा अध्यक्ष नरांगा देवगम, चाईबासा नगर अध्यक्ष राहुल दास, बबलू गोप,चक्रधरपुर नगर अध्यक्ष अमन महतो, जिला बीस सूत्री सदस्य सह सांसद प्रतिनिधि त्रिशानु राय,प्रदीप विश्वकर्मा, अनूप कर्ण, राकेश सिंह, सन्नी राॅबर्ट अंथोनी, संदीप महतो सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।

 

ये भी पढ़ें : प्रियंका सवैयां के नेतृत्व में पश्चिमी सिंहभूम महिला क्रिकेट टीम की घोषणा