विपक्षी नेताओं की फोन टैपिंग पर राहुल ने मोदी सरकार को घेरा

आईफोन पर Apple कंपनी के नोटिफिकेशन से देश की सियासत में हलचल मच गई है। विपक्ष ने दावा किया है कि सरकार उनका फोन टैप करा रही है। इस मामले को लेकर राहुल गांधी ने आज एक संवाददाता सम्मेलन किया जहां वे मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि हम डरेंगे नहीं, आप जितनी चाहे टैपिंग करा लो।

विपक्ष के कुछ नेताओं के आईफोन पर Apple कंपनी की तरफ से अलर्ट भेजा गया ह। विपक्ष के नेता सरकार पर फोन टैपिंग और जासूसी के आरोप लगा रहे हैं। राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि हम डरेंगे नहीं, आप जितनी चाहे टैपिंग करा लो. अगर आपको मेरा फोन चाहिए तो मैं खुद आपको दे दूंगा.

राहुल गांधी ने कहा है कि देश की कमान इस वक्त तीन-चार लोगों के हाथ में है। उन्होंने कहा कि सरकार अब विपक्ष के नेताओं की जासूसी कर रही है। आज ही एप्पल का नोटिफिकेशन आया है कि आप सरकार के निशाने पर हैं।

 

विपक्ष की आवाज दबाने की हो रही कोशिश- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि विपक्ष के नेताओं की आवाज दबाने के लिए उनकी जासूसी कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की आत्मा गौतम अडानी में है, लेकिन हमने इस तोते को पकड़ लिया है। राहुल ने कहा कि देश में अडानी पहले नंबर पर, पीएम मोदी दूसरे नंबर पर और अमित शाह तीसरे नंबर पर हैं.कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर देश के बड़े उद्योगपति गौतम अडानी को फायदे पहुंचाने का आरोप लगाती रही है।

राहुल गांधी ने दिखाई ई-मेल की कॉपी

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कई विपक्षी नेताओं को उनके फोन निर्माता से मिले चेतावनी ई-मेल की एक कॉपी दिखाई, जिसमें कहा गया था कि “राज्य प्रायोजित हमलावर उनके फोन से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं.” उन्होंने कहा, “तोते को अब हमने ऐसा पकड़ा है कि वह बच के नहीं निकल सकता है. देखिए पूरे अपोजिशन को एप्पल का नोटिस आया है। यह तोते का काम है। हम लड़ने वाले लोग हैं लड़ेंगे। चाहे जितनी टैपिंग करवा लो, चाहिए तो मेरा फोन ही ले जाओ।

किन-किन नेताओं को मिला एपल का नोटिफिकेशन?

  • शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी

  • कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

  • टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा

  • कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत

  • कांग्रेस सांसद शशि थरूर

  • आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा

modi govermentphone tappingrahul gandhi